अनिच्छुक का हिंदी क्या होता है?

/rɪˈlʌktənt रिलक्टेन्ट/ विशेषण। यदि आप कुछ करने के लिए अनिच्छुक हैं, तो आप वास्तव में वह नहीं करना चाहते हैं। अनिच्छुक किसी अनिच्छुक नायक/सहयोगी/पाठक/साक्षी को शुरू में/तेजी से/समझने में अनिच्छुक बात/निवेश/टिप्पणी/कार्य करने के लिए अनिच्छुक कुछ स्वीकार/चर्चा/स्वीकार करने के लिए अनिच्छुक।

>> Click to read more <<

In this manner, अनिच्छा से बाइबल में क्या मतलब है?

के खिलाफ प्रयास कर रहा है; इच्छा में विरोध; अनिच्छुक; विमुख; लोथ । अनिच्छुक विशेषण। अनिच्छुक मन से आगे बढ़ना; अनिच्छा से दिया गया; के रूप में, अनिच्छुक आज्ञाकारिता।

Regarding this, अनिच्छुक का संज्ञा क्या है? अनिच्छा । कुछ करने की अनिच्छा। कुछ कार्रवाई करने में हिचकिचाहट।

Thereof, तागालोग में अनिच्छुक का क्या अर्थ है?

अंग्रेजी शब्द “अनिच्छुक” का अनुवाद तागालोग में निम्नलिखित शब्द के रूप में किया जा सकता है: mag-atubilí – [क्रिया] झिझकने के लिए; संकोच करना; अनिच्छा से करने के लिए 1 उदाहरण वाक्य उपलब्ध » अधिक…

पवित्र जीवन जीने के लिए बाइबल क्या कहती है?

प्रिय प्रभु यीशु आप संसार में इसलिए नहीं आए कि लोग दंड पाए। परंतु आप चाहते हैं कि वे जीवन पाएं। पाप मुक्त हो जाएं, उनको उद्धार मिले और वे शांति से जीवन गुजारे। विशेष करके उन लोगों के पाप को क्षमा करने की कृपा करें, जो लोग आपकी प्रेम को नहीं जानते हैं।

बाइबल के अनुसार जीवन क्या है?

बाइबल में अनंत जीवन

“मैं तुम से सच-सच कहता हूँ, कि जो कोई विश्वास करता है, अनन्त जीवन उसी का है। जीवन की रोटी मैं हूँ” (यूहन्ना 6:47-48)। “क्योंकि परमेश्‍वर ने जगत से ऐसा प्रेम रखा कि उसने अपना एकलौता पुत्र दे दिया, ताकि जो कोई उस पर विश्वास करे, वह नाश न हो, परन्तु अनन्त जीवन पाए” (यूहन्ना 3:16)।

Leave a Comment